युवा कांग्रेस ने शिमला मुख्यमंत्री आवास के बाहर बोला हल्ला, थालियां बजाकर किसान कानून का किया विरोध #news4
January 12th, 2021 | Post by :- | 99 Views

शिमला : कृषि कानून के खिलाफ किसान संगठन लगातार देश की राजधानी दिल्ली में डटे हुए हैं और केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग पर अडिग हैं। लंबे अरसे से चल रहे इस विरोध प्रदर्शन में कई किसानों की मौत भी हो गई है जिसको लेकर युवा कांग्रेस ने शिमला में मुख्यमंत्री आवास का घेराव कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और कृषि कानूनों को वापिस लिए जाने की मांग की। युवा कांग्रेस ने इस दौरान थालियां बजाकर अपना रोष जाहिर किया और केंद्र सरकार को किसान विरोधी करार दिया।

युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार किसान विरोधी ले रही है और किसानों के अधिकारों को खत्म करके पूंजी पतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। युवा कांग्रेस ने आज प्रदेश भर में मुख्यमंत्री, सांसद और मंत्रियों के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन किया है और किसानों के पक्ष में तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग की है। केंद्र सरकार ने अगर अब भी किसान विरोधी कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो भविष्य में युवा कांग्रेस अपने आंदोलन को उग्र करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंकेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।