बीएड की परीक्षा अच्छी नहीं हुई तो बहू ने लगाया फंदा, सास ने बचाया #news4
October 14th, 2020 | Post by :- | 281 Views

बीएड की परीक्षा अच्छी नहीं होने पर एक विवाहिता ने फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन महिला की सास ने उसे बचा लिया। यह घटना बिलासपुर जिले के बरमाणा थाने के तहत धौनकोठी गांव में हुई। गंभीर हालत के चलते महिला को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार धौन कोठी गांव में 27 वर्षीय एक विवाहिता ने बुधवार सुबह करीब 6 बजे घर के कमरे में फंदा लगाने की कोशिश की। महिला की शादी एक साल पहले ही स्वरूप सिंह से हुई है।
बताया जा रहा है कि महिला की बीएड की परीक्षा अच्छी नहीं होने के कारण वह डिप्रेशन में थी। इसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने दिए पुलिस बयान में बताया कि जब विवाहिता ने फंदा लगाया तो उसी समय उसकी सास पहुंच गई।  उसने महिला को फंदे से लटके देखकर उसे पकड़ लिया और आवाज लगाकर परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। महिला को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से गंभीर हालत के चलते आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है।

उधर, डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही बरमाणा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। अभी पुलिस विवाहिता के बयान दर्ज नहीं कर पाई है। ससुराल पक्ष के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।