जब तीर्थन घाटी में सड़क पर घूमने निकला तेंदुआ, सैल्फी लेते रहे लोग #news4
January 14th, 2021 | Post by :- | 89 Views

बंजार : जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार की तीर्थन घाटी में अचानक सड़क पर एक तेंदुआ निकल आया, जिससे वहां से गुजर रहे वाहन चालक भी उसे देखने के लिए रुक गए, लेकिन तेंदुआ करीब 1 घंटे तक सड़क पर ही लोगों के बीच घूमता रहा और वाहन में बैठे लोग भी उसे देखने के लिए अपने वाहनों से सड़क पर उतर गए। तेंदुआ इतना शांत था कि वह सड़क पर खड़े लोगों के साथ खेलने लगा और कई लोग उसके साथ सैल्फी लेते हुए भी नजर आए। इस दौरान तेंदुए ने किसी भी व्यक्ति को कोई नुक्सान नहीं पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार तीर्थन घाटी के साइरोपा में अचानक तेंदुआ सड़क पर चलने लगा, जिसे देखने के लिए दर्जनों वाहन भी वहां रुक गए। तीर्थन घाटी ग्रेट हिमालयन नैशनल पार्क के तहत आती है और नैशनल पार्क में भी कई तरह के जीव-जंतु, पशु-पक्षी तथा अन्य वन्य प्राणियों की अनगिनत प्रजातियां पाई जाती हैं। इस तरह से सड़क पर चलता हुआ तेंदुआ पहली बार देखा गया और लोगों के साथ शांत स्वभाव से तेंदुआ भी काफी देर तक उनके साथ खेलता हुआ नजर आया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।