जब फेसबुक पर अंजान से दोस्ती युवती के लिए बन गई परेशानी …..#news4
October 15th, 2020 | Post by :- | 281 Views

सोशल मीडिया पर किसी अनजान व्यक्ति से की गई दोस्ती अधिकतर लोगों के लिए परेशानी का कारण बन जाती है। कुछ ऐसा ही मामला जिला सोलन के कुनिहार क्षेत्र में देखने को मिला है। यहां एक युवती ने फेसबुक पर किसी अंजान युवक की फ्रैंड रिक्वैस्ट स्वीकार कर ली थी। समय के साथ-साथ उक्त युवक ने युवती का मोबाइल नंबर तक ले लिया। युवती को परेशानी तब हुई जब उक्त युवक ने शादी तक करने का मन बना लिया जबकि युवती बार-बार शादी से इंकार करती रही। युवती ने परिजनों को सारी बात से अवगत करवाया व युवक के खिलाफ पुलिस थाना कुनिहार में शिकायत दर्ज करवा दी।

युवती की परेशानियां यहीं खत्म नहीं हुईं, उसके बाद युवती के घर के मेन स्विच फ्यूज से छेडख़ानी की गई, जिसकी वजह से घर में लाइट गुल हो गई व सुबह देखा तो आंगन में खड़ी कार के बोनट व शीशे पर फिल्मी अंदाज में कुछ शब्द लिखे मिले। इसको लेकर युवती के परिजनों ने पुलिस थाना कुनिहार में शिकायत दर्ज करवा दी। डीएसपी सोलन रमेश शर्मा ने कहा कि शिकायत दर्ज की गई है व कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर अंजान लोगों के साथ निजी जानकारी सांझा करने से बचना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।