हम दूसरों की तरह नहीं कि घोषणा करके 6 साल तक उनका अता-पता नहीं : अनुराग #news4
April 14th, 2021 | Post by :- | 24 Views

हमीरपुर : केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को अपने सुजानपुर दौरे के दौरान खोखाधारकों के लिए 62 लाख रुपए की लागत से निर्मित 38 पक्की दुकानों को समर्पित किया। इसके उपरांत उन्होंने प्रैस वार्ता करते हुए कहा कि हम दूसरों की तरह नहीं हैं जोकि घोषणा करते हैं और उसके बाद 6 साल तक उनका कोई अता-पता नहीं होता है। उन्होंने सुजानपुर के विधायक राजेन्द्र राणा पर अपरोक्ष रूप से तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि सुजानपुर में खोखाधारकों की कई बहुत पुरानी मांग थी कि उन्हें पक्की दुकानें मिलें। इस बारे खोखाधारकों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से भी गुहार लगाई तथा उनके निर्देश पर आज खोखाधारकों को 62 लाख रुपए की लागत से 38 पक्की दुकानें बना कर 5 महीने में समर्पित कर दी गई हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सदियों से सुजानपुर व नादौन के साथ ब्यास नदी बह रही है लेकिन कभी किसी ने सोचा था कि यहां पर बिजली बनेगी और कोई बड़ा प्रोजैक्ट लगेगा। उन्होंने कहा कि ये पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की ही सोच थी और अब सुजानपुर की ब्यास नदी के पानी से बिजली बनने का काम शरू होगा तथा 66 मैगावाट का बिजली का प्रोजैक्ट यहां पर लगेगा।

पश्चिम बंगाल में भाजपा पूर्ण बहुमत से बनाने जा रही सरकार

अनुराग ठाकुर का ध्यान जब पत्रकारों ने 5 राज्य के चुनावों की तरफ किया तो उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की पूर्ण बहुमत के सरकार बनने जा रही है तथा ममता बनर्जी भी चुनाव हार रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो कहीं भी चुनावों में नहीं दिख रही है। इसका अंदाजा आप यहां से ही लगा सकते हैं कि राहुल गांधी व सोनिया गांधी तो चुनाव प्रचार करने भी नहीं गए। उन्होंने कहा कि असम व पुड्डुचेरी में भी भाजपा की सरकार बन रही है तथा तमिलनाडु में भी भाजपा की गठबंधन सरकार बनेगी।

केंद्र सरकार कोरोना को लेकर गंभीर

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना को लेकर गंभीर है तथा केंद्र सरकार राज्य सरकारों को कोरोना बचाब व वैक्सीनेशन की स्पलाई में पूरी तरह सहायता कर रही है। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि वे कोरोना के बचाव के लिए सतर्कता बरतें तथा मास्क व 2 गज की दूरी का पालन करें क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर में युवा ज्यादा सक्रमित हो रहे हैं। वहीं इससे पहले अनुराग ठाकुर का सुजानपुर पहुंचने पर भाजपा व युवा मोर्चा ने जोरदार स्वागत भी किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।