कोरोना पर वीरेंद्र कंवर पंचायत प्रतिनिधियों से ब्लॉक स्तर पर करेंगे बातचीत #news4
April 12th, 2021 | Post by :- | 99 Views

ऊना (12 अप्रैल)- कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज प्रदेश भर के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्मय से बात की, जिसमें ऊना से ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर भी शामिल हुए।

वीसी के दौरान मख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि ऊना जिला में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र ब्लॉक स्तर पर पंचायत प्रतिनिधियों से बात करें। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौर में पंचायत प्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। पंचायत प्रतिनिधियों ने पहले भी अच्छा कार्य किया है तथा कोविड संक्रमण की दूसरी लहर में भी उनके उसी अनुरूप आशा की जा रही है।

वीरेंद्र कंवर ने बैठक के दौरान ऊना जिला में कोरोना की स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि पालकवाह में दो-तीन दिन में अस्थाई कोविड अस्पताल बनकर तैयार हो जाएगा, जिसकी क्षमता 51 बैड की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश का पालन करते हुए वह ब्लॉक स्तर पर पंचायत प्रतिनिधियों से अलग-अलग बैठकें कर उनसे बातचीत करेंगे ताकि वह महामारी की रोकथाम के लिए सक्रिय भूमिका निभाएं। उन्होंने कहा कि मंगलवार को वह 11.30 बजे हरोली ब्लॉक तथा 2.30 बजे ऊना ब्लॉक के जन प्रतिनिधियों से बात करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।