पार्सल के नाम पर महिला से ठगी करने वाला शातिर झारखंड से गिरफ्तार ..
November 22nd, 2020 | Post by :- | 136 Views

कुल्लू: एक शातिर ने कुल्लू की एक महिला को पार्सल के नाम पर झांसे में ले लिया और उसके बैंक खाते से 75,459 रुपए उड़ा लिए। महिला ने इस प्रकरण की शिकायत कुल्लू सदर थाना में करवाई। पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार एक महिला ने शिकायत में कहा कि उन्हें एक पार्सल रिसीव करना था, ऐसे में एक व्यक्ति का फोन आया जिसमें आरोपी ने खुद को पार्सल वाला बता कर इन्हें कुछ लिंक भेजे और उन पर क्लिक करने को बोला। महिला ने सभी लिंक्स पर क्लिक कर दिया और फिर बाद में आरोपी ने इनके मोबाइल पर आए मैसेज से ओटीपी नंबर भी ले लिया। फिर महिला के बैंक अकाऊंट से 75,459 रुपए आरोपी ने निकाल लिए।

पुलिस ने इस प्रकरण में मुख्य आरोपी राफुल अंसार उर्फ गुड्डू पुत्र अताउल अंसारी निवासी कोरडीह नारायणपुर जिला जमतारा झारखंड को गिरफ्तार किया है। इस शातिर को पुलिस गिरफ्तार करके कुल्लू लेकर आ रही है। पुलिस का कहना है कि इस जांच टीम ने नवम्बर माह में ही साइबर, ऑनलाइन फ्रॉड के केसों में 7 आरोपियों को बिहार और झारखंड से गिरफ्तार किया है और इनसे अभी तक 1,25,500 रुपए की राशि रिकवर भी की जो पीड़ितों को वापस की जा चुकी है। अब झारखंड से ठगी के एक मामले में एक और आरोपी को दबोचा गया है। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने शातिर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।