पुलिस-प्रशासन में हड़कंप:गोवर्धन के आश्रम में दो साधुओं की संदिग्ध हालात में मौत, एक बेहोश मिला ..
November 21st, 2020 | Post by :- | 120 Views

गोवर्धन कस्बा के एक आश्रम में शनिवार को एक आश्रम में दो साधुओं की संदिग्ध हालात में मौत हो गई, जबकि एक साधू वहां बेहोशी की हालत में मिला है। जिसे इलाज के लिए मथुरा भेज दिया है। गोवर्धन के राधाकुंड रोड पर गिर्राज वाटिका के पास एक आश्रम में तीन साधू रहते थे। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक आश्रम की छत पर दो साधु श्याम सुन्दर (60) और गोपालदास (60) मृत हालत में मिले। वहीं एक और साधू रामबाबू (58) बेहोशी की हालत में मिला।

सुबह चाय पीने के बाद मुंह से झाग आए
घटनास्थल पर अजीब सी दुर्गंध आने की चर्चा थी। जिसके चलते विषाक्त के सेवन से मौत होना माना जा रहा था। आश्रम से जुड़े लोगों का कहना था कि सुबह साधुओं ने चाय भी पी थी जिसके वाद ही इनके मुंह से झाग के साथ तबीयत बिगड़ना बताया गया है।

दोहरी मौत की सूचना पर मथुरा से एफएसएल टीम बुलाई गई तथा घटनास्थल से सुबूत एकत्रित किए गए। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि दो साधुओं की मौत हो गई है। तीसरे की हालत गंभीर है। दोनों साधुओं की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा।

जिला कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे
वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्साधिकारी डा. करीम अख्तर कुरैशी ने बताया कि मामला जहरखुरानी से जुड़ा हो सकता है। घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी मथुरा सर्वज्ञ राम मिश्रा व एसएसपी डा गौरव ग्रोवर भी घटना स्थल पहुंचे तथा मामले की गंभीरता से जांच करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।