परिवहन मंत्री ने लोकार्पित किया अम्ब बस अड्डे का भवन, पांगलु-होशियारपुर बस सेवा को दी हरी झंडी #news4
July 28th, 2021 | Post by :- | 121 Views

ऊना : उद्योग, परिवहन, श्रम एवं रोजगार मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने बुधवार को अम्ब में 90.70 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित बस अड्डे के भवन का लोकार्पण किया। इसके साथ ही उन्होंने पांगलु-होशियारपुर बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने वर्ष 2012 के बाद चिंतपूर्णी विस क्षेत्र के लिए बंद किए गए बस रूट्स को खोलने पर विचार करने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर विधायक बलवीर सिंह, राजेश ठाकुर व हिमुडा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा भी उपस्थित रहे।

ऊना को जल्द मिलेगी बल्क ड्रग पार्क की सौगात

बस अड्डे का भवन जनता को समर्पित करने के बाद बिक्रम ठाकुर ने कहा कि चिंतपूर्णी विस क्षेत्र के लिए यह बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि जिला ऊना के विकास पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार विशेष ध्यान दे रही है तथा आने वाले समय में यहां बड़े-बड़े प्रोजैक्ट आएंगे। जल्द ही ऊना जिले को बल्क ड्रग पार्क की सौगात मिलेगी, जिससे पूरे जिले की तस्वीर बदल जाएगी। इस पार्क के आने से 10,000 करोड़ रुपए का सीधा निवेश आएगा, जिससे स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे तथा उनकी आय में बढ़ौतरी होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।