जोगेंद्रनगर बस अड्डे में दस्तावेजों की जांच के नाम पर लूट का प्रयास, तीन दबोचे #news4
September 12th, 2021 | Post by :- | 121 Views

जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर बस अड्डे में यात्रियों के दस्तावेज की जांच के नाम पर लूट करने के आरोप में तीन संदिग्धों को लोगों ने धर दबोचा है। आरोप है कि वह डरा धमका कर यात्रियों के पहचान पत्र मांग रहे थे। पलक झपकते ही पर्स पर हाथ साफ कर जैसे ही भाग रहे थे तभी बस अड्डे में मौजूद लोगों ने धर दबोचा और तीनों संदिग्धों को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है। केवल पूछताछ ही की जा रही है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल के अनुसार शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की है जबकि मामले की जांच अभी जारी है।

जोगेंद्रनगर में गैस सिलेंडर होम डिलीवरी के नाम पर ठगी कर चुके हैं शातिर

जोगेंद्रनगर में बीते कुछ दिन पहले गैस सिलेंडर की होम डिलीवरी के नाम पर भी ठगी का मामला पुलिस थाने और गैस एजेंसी पहुंचा था। आरोप था कि कुछ शातिर फर्जी गैस एजेंसी के कर्मचारी बनकर गैस उपभोक्ताओं की पासबुक और गैस सिलेंडर के पैसे लेकर रफू चक्कर हो गए थे। इस मामले पर भी पुलिस की जांच शुरू हुई थी। पुलिस ने संदिग्धों से इस मामले में भी पूछताछ की है।

पठानकोट चौक में होटल के बाहर दस्तावेज से भरा बैग गायब, खंगाली जा रही है सीसीटीवी फुटेज

जोगेंद्रनगर शहर के पठानकोट चौक के नजदीक एक होटल के बाहर दस्तावेज से भरा बैग भी अचानक गायब हो जाने का मामला पुलिस थाने पहुंचा है, जिसकी सीसीटीवी फुटेज पठानकोट चौक में लगे सीसीटीवी कैमरों से खंगाली जा रही है।

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

हमीरपुर के सुजानपुर नगर के वार्ड आठ में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। स्थानीय निवासी समल बंटा कुछ दिन से मानसिक तौर से परेशान चल था। वह शादीशुदा था। बताया जा रहा है कि वह अंधेरे में घर की छत पर गया और घर पीछे की तरफ गले में फंदा लगाकर आत्माहत्या कर ली। घटना का पता रविवार को सुबह चला तो इसकी सूचना स्वजन ने सुजानपुर पुलिस थाना में दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा नगर परिषद की अध्यक्ष वीना धीमान भी मौके पर पहुंची। सुजानपुर पुलिस ने स्वजन के बयान कलमबद्ध किए तथा छानबीन शुरू कर दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।