हजारों युवाओं ने दी ऑडिटर पंचायत और स्टेनो टाइपिस्ट परीक्षा … #news4
October 25th, 2020 | Post by :- | 167 Views

प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने रविवार को ऑडिटर पंचायत पोस्ट कोड 760 और स्टेनो टाइपिस्ट पोस्ट कोड 755 के लिए लिखित परीक्षा करवाई। ऑडिटर पंचायत की लिखित परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे तक हुई। लिखित परीक्षा के लिए प्रदेश भर के करीब 25000 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे। परीक्षा प्रदेश के 10 जिलों के मुख्यालय में करवाई गई।
दोपहर बाद स्टेनो टाइपिस्ट पोस्ट कोड 755 की लिखित परीक्षा शाम दो से चार बजे तक ली गई। इसके लिए करीब 7500 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर भेजे गए थे। स्टेनों टाइपिस्ट की परीक्षा भी प्रदेश के सभी जिला हेडक्वार्टर में ली गई। अभ्यर्थियों में परीक्षा को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला।
बाल स्कूल की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने बताया कि हमीरपुर जिले के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर में ऑडिर पंचायत की परीक्षा के लिए 520 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे। इनमें से 253 अभ्यार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने कहा कि सभी केंद्रों पर परीक्षा कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए करवाई गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।