काली गर्दन को खूबसूरत बनाती है ये चीज #news4
February 6th, 2021 | Post by :- | 111 Views

बहुत सी लड़कियों को  डीप नैक की  ड्रेसेस पहनना बहुत पसंद होता है. डीप नैक की ड्रेसेस पहनने के कारण कई लड़कियों की गर्दन में कालापन आ जाता है. जो देखने में बहुत खराब लगता है. लडकियां अपनी गर्दन के कालेपन को दूर करने के लिए बहुत सारे तरीकों का इस्तेमाल करती हैं पर कोई भी तरीका उनकी गर्दन के कालेपन को दूर नहीं कर पाता  है. आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आपकी गर्दन का कालापन दूर हो जाएगा.

सामग्री- एक चम्मच मुलेठी पाउडर, एक चम्मच ग्लिसरीन, एक चम्मच दूध

बनाने का तरीका- गर्दन के कालेपन को दूर करने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में दो चम्मच मुलेठी ले ले. अब इसमें थोड़ा सा ग्लिसरीन और एक चम्मच दूध डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इस पेस्ट को अपनी गर्दन पर लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दें. जब ये सूखने लगे तो  इसे धीरे-धीरे स्क्रब करते हुए हटाए. अब इसे हलके गुनगुने पानी से धो लें और मॉश्चराइज़र लगाएं. हफ्ते में तीन या चार बार ऐसा करने से आपकी गर्दन का कालापन दूर हो जाएगा.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।