सिहुंता के ककरोटी घट्टा में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत #news4
January 12th, 2021 | Post by :- | 194 Views

सिहुंता : चंबा जिले के सिहुंता क्षेत्र की ककरोटी घट्टा पंचायत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे राहगीरों ने करोटी घट्टा के समीप सड़क के नीचे एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में देखा। इसकी सूचना आस-पास के लोगों को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और रविन्द्र कुमार (26) पुत्र चौधरी राम निवासी ककरोटी घट्टा को मृत अवस्था में पाया। इस बारे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी चुवाड़ी रोहित गुलेरिया व सिहुंता पुलिस चौकी प्रभारी शेर सिंह धीमान ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा प्रारम्भिक जांच के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.एच. सी. समोट भेज दिया है। वहीं आई.पी.सी. की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

युवक अपने पीछे माता पिता के अलावा दो छोटे भाई छोड़ गया है। यह युवक होटल इंडस्ट्री में कार्य करता था तथा लॉकडॉउन के कारण घर में ही पिछले कई महीनों से रह रहा था। सोमवार को ककरोटी घट्टा की मार्केट में आया हुआ था, लेकिन शाम को घर नहीं लौटा। मंगलवार को ककरोटी घट्टा के समीप मृत अवस्था में मिलने से  ग्रामीण भी हतप्रद रह गए व गांव शोक में डूब गया। युवक की टोपी सड़क के पैराफिट पर ही थी व शव पैराफिट के कुछ मीटर नीचे पड़ा हुआ था। मौत के कारणों की  जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। फिलहाल परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है। पुलिस फिर भी हर कदम फूक फूक कर रख रही है व साक्ष्यों व व्यानों को कलमबद्ध किया जा रहा है। एस.पी. अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।