हिमाचल: सेमिनार से शुरू हुई प्यार की कहानी, प्रेग्नेंट होते ही शादी के वादे से मुकरा शख्स, FIR दर्ज #news4
June 7th, 2021 | Post by :- | 341 Views

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में एक युवती ने शख्स पर शादी के नाम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि शख्स ने शादी का वादा करके उसके साथ प्यार का खेल खेला और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन, जब वह गर्भवति हो गई और उसने शख्स से शादी के लिए कहा तो उसने शादी से इनकार कर दिया और उसे अकेला छोड़ दिया। युवती के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक कंपनी के सेमिनार के दौरान हुई थी।

जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंची। शख्स ने युवती से शादी का वादा किया और उसे मिलने के लिए होटल बुलाया। जहां युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उससे रिश्ता खत्म कर दिया।

युवती ने अब युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। सुंदरनगर उपमंडल की रहने वाली युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि युवक से 2020 में उसकी मुलाकात हुई थी।

लड़के ने लड़की को होटल में बुलाया

अक्टूबर 2020 में वह मंडी शहर के इंदिरा मार्केट में एक प्राइवेट कंपनी के सेमिनार में गई थी। जहां सेमिनार में आए एक शख्स से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों में बातचीत हुई और बात प्यार मोहब्बत तक पहुंच गई। युवक ने एक दिन उसे मिलने के लिए होटल बुलाया। जहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। लेकिन, जब युवती ने शख्स को अपने गर्भवती होने की बात बताई तो उसने शादी से इनकार कर दिया।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

सुंदरनगर के डीएसपी गुरबचन सिंह ने इस पूरे मामले की पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।