कामाक्षा देवी मंदिर के गुर ने फंदा लगाकर दी जान, बेटे ने बताई ये वजह #news4
January 12th, 2021 | Post by :- | 167 Views

ठियोग मंडल के साथ लगते देवगढ़ के कामाक्षा देवी मंदिर के गुर द्वारा खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या करने का समाचार है। मिली जानकारी के अनुसार मां कामाक्षा देवी मंदिर में गुर 50 वर्षीय नारायण दत्त शर्मा ने फंदा लगाकर जान दे दी है। थाना प्रभारी ठियोग आईपीएस अमित यादव ने बताया कि क्यार पंचायत के प्रधान द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि कामाक्षा देवी मंदिर के गुर नारायण दत्त शर्मा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है, जिसके उपरांत पुलिस दल ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि मामले को लेकर पुलिस द्वारा नारायण दत्त के बेटे की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा 306 का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उनके बेटे उमेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके पिता ने ऋण लिया था और उसकी राशि उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को आगे दी थी जो उन्हें नहीं मिली और उनके साथ किसी तरह का फ्रॉड किया गया है, जिसे लेकर उनके बेटे द्वारा कुछ फोन नंबर भी पुलिस को दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।