हिरासत में लुटेरी दुल्हन:शादी के 20 दिन बाद पैसे और गहने लेकर प्रेमी के साथ भागी थी महिला, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार ..
November 21st, 2020 | Post by :- | 100 Views

पंजाब के लुधियाना जिले के जगरांव में एक महिला शादी के 20 दिन बाद ही प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। वह अपने साथ ससुराल से पैसे और गहने भी ले गई। इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सदर जगरांव के एएसआई अनवर मसीह ने बताया कि सिधवांकलां गांव निवासी कुलवंत सिंह ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी थी। शिकायत में बताया गया था कि उसके लड़के गुरप्रीत सिंह की शादी एक नवंबर को मोगा के दोधर गांव निवासी कमलप्रीत कौर के साथ हुई थी। शुक्रवार को उनका बेटा ड्यूटी पर गया था।

बेटे के ड्यूटी पर जाने के बाद कमलप्रीत कौर ने रिश्तेदारी में लगने वाले मामा के मिलने आने के बारे में बताया। कमलप्रीत ने कहा कि मामा को रास्ता नहीं पता, इसलिए वह उन्हें लेने बस स्टैंड जाएगी। लेकिन काफी समय तक कमलप्रीत लौटी नहीं।

खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला

परिजनों ने बस स्टैंड पर जाकर देखा तो कमलप्रीत कहीं नजर नहीं आई। आसपास के लोगों को तस्वीर दिखाकर पूछताछ की तो पता चला कि वह कुछ लोगों के साथ गाड़ी में बैठकर चली गई। उसके मायके को जानकारी दी गई तो पता चला कि कमलप्रीत मोगा के घोलिया खुर्द निवासी तेजिंदर पाल सिंह के साथ चली गई है।

इसके बाद पीड़ित पक्ष की ओर से सदर थाना में शिकायत दी गई जिसमें कहा गया कि कमलप्रीत अपने साथ ससुराल से 18 हजार रुपए की नकदी और सोने के गहने भी अपने साथ ले गई है। कुलवंत सिंह के बयान पर पुलिस ने कमलप्रीत, तेजेंद्र पाल सिंह और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर कमलप्रीत और तेजिंदर को पकड़ लिया। अब पुलिस टीम इनसे पूछताछ कर मामले में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल करेगी। साथ ही ले जाए गए पैसों और गहनों की बरामदगी भी की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।