कोविड केयर सेटर चुवाड़ी के कार्य का उपायुक्त ने लिया जायजा #news4
June 17th, 2021 | Post by :- | 145 Views

चुवाड़ी : उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने तहसील मुख्यालय चुवाड़ी व इसके आसपास के स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व सिविल अस्पताल चुवाड़ी का निरीक्षण किया। उन्होंने सिविल अस्पताल चुवाड़ी में बन रहे कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया। चुवाड़ी अस्पताल में भटियात के लोगों को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस कोविड केयर सेटर का निर्माण किया जा रहा है, जिसका काम युद्धस्तर पर जारी है।

उपायुक्त ने चुवाड़ी अस्पताल में हो रहे कार्यो पर संतोष जताया व शेष बचे कार्य को अतिशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर पंचायत चुवाड़ी के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों के साथ बैठक भी की। बैठक में उनकी समस्याओं को सुना व उन्हें निपटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम भटियात बचन सिंह, बीडीओ भटियात बशीर खान, अधिशाषी अभियंता लोनिवि वीरेंद्र भारद्वाज, सहायक अभियंता लोनिवि नरेंद्र चौधरी, सहायक अभियंता जल शक्ति पवन कौंडल, बीएमओ भटियात सतीश फोत्तेदार व अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

उपायुक्त ने ककीरा व बकलोह का किया दौरा

संवाद सहयोगी, बकलोह : उपायुक्त चंबा वीरवार को बकलोह व ककीरा क्षेत्र में व्यवस्थाओं को जांचने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले तुनुहट्टी बैरियर का जायजा लिया। यहां पर मौजूद कर्मचारियों को उन्होंने उचित दिशा-निर्देश दिए। इसके उपरांत वह सीधा ककीरा स्थित हरिगिरी अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरिगिरी अस्पताल के पास सुविधाएं होने के चलते इसे हेल्थ और कोविड केयर सेंटर के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इसके बाद उन्होंने उप-तहसील भवन निर्माण के लिए जगह का भी निरीक्षण किया और जल्द से जल्द इसे राजस्व विभाग के नाम करने के निर्देश दिए। इसके उपरांत वह सीधा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां उन्होंने लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता को निर्देश दिए कि भवन निर्माण कार्य में तेजी लाएं। इसके बाद वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ककीरा पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानाचार्य दिले मोहम्मद से मिलकर स्कूल से संबंधित विभिन्न समस्याओं पर जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि यह स्कूल जिला चंबा में बहुत पुराना स्कूल है। जिसकी सुंदरता दूर से देखते ही बनती है। उन्होंने स्कूल प्रशासन को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।