पुलिस गिरफ्त से भागा चिट्टे का आरोपी, मेडिकल के दौरान अस्पताल से चकमा देकर हुआ फरार #news4
July 8th, 2021 | Post by :- | 394 Views

ऊना : ऊना पुलिस को जहां एक और करीब 19 ग्राम चिट्टे (हेरोइन) के साथ दो युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई थी, वहीं गिरफ्तारी से कुछ ही घंटों बाद एक आरोपी के फरार हो जाने से पुलिस की किरकिरी हो गई है। दरअसल ऊना पुलिस की टीम ने पेखुवेला गांव में 18.91 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया था, लेकिन जब पुलिस टीम दोनों आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर गई तो उसमें से एक आरोपी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस टीम ने फरार हुए युवक को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर तलाश शुरू कर दी है।

सदर थाना ऊना के तहत पेखूवेला में चिट्टे के साथ पकड़े गए पंजाब के दो युवकों में से एक पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में आरोपियों का मेडिकल करवाने के लिए लेकर पहुंची पुलिस को चकमा देकर एक आरोपी भगाने में सफल रहा। आरोपी की पहचान सन्नी निवासी होशियापुर के रूप में हुई, जिसकी तलाश के लिए तुरंत ही जगह-जगह नाकेबंदी भी कर दी है। जानकारी के मुताबिक गत शाम ऊना पुलिस ने पेखूवेला के समीप नाकेबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस ने संतोषगढ़ से ऊना की ओर आ रहे बाइक सवार दो युवकों को रोका और तलाशी ली।

तलाशी के दौरान युवकों के पास से 18.91 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पूछताछ करने पर युवकों की पहचान बहादुर सिंह व सन्नी कुमार निवासी होशियापुर, पंजाब के रूप में हुई। दोनों आरोपियों का मेडिकल करवाने के लिए देर रात पुलिस क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंची, जहां पर पुलिस को चकमा देकर सन्नी भागने में सफल रहा। आरोपी के भागने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फुल गए और धरपकड़ की तलाश तेज कर दी। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने चिट्टे के आरोप में पंजाब के दो युवकों को पेखूवेला के समीप से काबू किया था। इनमें से एक आरोपी क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में मेडिकल के दौरान फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए पुलिस काम कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।