कोरोना संक्रमण से मरे लोगों के परिजनों को 25 लाख की धन राशि जारी करे प्रदेश सरकार #news4
May 12th, 2021 | Post by :- | 166 Views

जोगेंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ राकेश धरवाल ने कहा कि आज क्षेत्र में कोरोना महामारी से सर्वाधिक मौत हो रही है और पूरे उपमंडल में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। जिसके कारण पूरे उपमंडल की पंचायतों और वार्डों में बैठकों का आयोजन बंद हुआ है।

कई ऐसे युवा लोगों की मृत्यु हुई है जिनके ऊपर परिवार की जिम्मेदारी थी। आज उन परिवारों के ऊपर संकट छा गया है और उनको रोजी रोटी के भी लाले पड़ रहे हैं। हमारी सरकार से मांग है कि  उपमंडल में कोरोना महामारी से जो भी मृत्यु हो रही है उस परिवार को 25 लाख्‍ा रुपये की सहायता राशि मुहैया करवाई जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

साथ ही उपमंडल में जो लोग कोरोना महामारी से पीड़ित हैं उनके लिए प्रशासन और सरकार की ओर से 25000 रुपये की सहायता राशि दी जाए। इससे कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति प्रॉपर डाइट लेके जल्दी स्वस्थ हो जाएगा और अपनी जिंदगी बचाने में सफल होगा। आज सरकार के जनप्रतिनिधि कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के देखरेख में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं, और इस वजह से जोगेंद्रनगर मंडल में संक्रमण की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।