चारंग में 20 बीपीएल परिवारों को बांटे सोलर गीजर … #news4
October 25th, 2020 | Post by :- | 144 Views

जनजातीय जिला किन्नौर के सीमावर्ती क्षेत्र चारंग पंचायत में प्रदेश वन विकास निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने दौरा किया। इस दौरान चारंग पंचायत के ग्रामीणों ने उन्हें लंबे समय से चली आ रही मोबाइल फोन नेटवर्क व अन्य समस्याओं से अवगत करवाया। वहीं, सूरत नेगी ने इन सभी समस्याओं से जल्द निजात दिलाने का आश्वासन दिया। वन विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए सूरत नेगी ने चारंग पंचायत के 20 बीपीएल परिवारों को सोलर गीजर वितरित किए।

शीत मरुस्थल क्षेत्र में रहने वाले गरीब परिवारों को सोलर गीजर मिलने पर ग्रामीण खुश नजर आए व ग्रामीणों ने सूरत नेगी व सरकार का धन्यवाद किया।

उन्होंने ग्रामीणों को प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया। सूरत नेगी ने कहा कि किन्नौर जिले की सभी पंचायतों में समान रूप से विकास किया जा रहा है जिसे देख जिला कांग्रेस बौखला गई है व अनाप-शनाप बयानबाजी भी करती है। चारंग में मोबाइल नेटवर्क, सड़क मंदिर और सामुदायिक भवन के कार्य को जल्द अंजाम दिया जाएगा। इस दौरान उनके साथ डीएफओ किन्नौर चमन राव व पूह मंडल भाजपा मंडल महामंत्री जीतराम मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।