सोलन पुलिस ने क्राइम बैठक में बनाई रणनीति, नशे के खिलाफ होगा बड़ा वार …
November 21st, 2020 | Post by :- | 83 Views

सोलन जिला में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस अपनी मुहिम को और तेज करेगी। इसे लेकर सोलन पुलिस ने शनिवार को रणनीति तैयार की। सोलन पुलिस लाइन में आयोजित क्राइम बैठक के दौरान एएसपी अशोक वर्मा की अध्यक्षता में यह रणनीति तैयार हुई। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए लोगों को दी गई हिदायत की सख्ती से पालना करवाने के लिए भी पुलिस कार्य करेगी। इसमें भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना, लोगों का सार्वजनिक में स्थानों पर मास्क पहनकर निकालना सहित अन्य पहलुओं पर पुलिस अब कड़ी नजर रखेगी।

बैठक में जिला भर के पुराने केसों को तुरंत निपटाने सहित अन्य मामलों को लेकर चर्चा हुई। बैठक में खास तौर पर दो मुद्दों पर चर्चा करने के बाद इसे लेकर रणनीति तैयार की गई। इसमें जिला भर में नशा तस्करों पर और शिकंजा कसने व जिला में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए लोगों पर नजर रखने व  सरकार के दिशा-निर्देशों की पालना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस और ज्यादा पैनी नजर रखेगी।

एएसपी ने बताया कि सोलन जिला में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा बढ़ रहा है ऐसे में पुलिस सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहन कर निकलने वालों पर और ज्यादा शिकंजा कसेगी और उनके चालान किए जाएंगे। इसके अलावा भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में व मुख्य बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने के लिए भी पुलिस विशेष तौर पर काम करेगी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिला में नशा तस्करों के खिलाफ भी शिकंजा कसने के लिए सोलन पुलिस विशेष मुहिम चलाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।