बगढार में 10 दिन बंद रहेंगी दुकानें, आदेश जारी #news4
May 12th, 2021 | Post by :- | 294 Views

बनीखेत : डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा ने जिले की ग्राम पंचायत बगढार का निरीक्षण किया। यहां पंचायत प्रतिनिधियों से मिलकर कोरोना कफ्र्यू का जायजा लिया। जिन अध्यापकों की डयूटी लगी है उनके साथ बात की और उनको हिदायत दी कि नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित करवाएं। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत बगढार में कोरोना के 18 नए मामले सामने आने के बाद बाजार को बंद करवा दिया है। उन्होंने कहा के सभी दुकानदार तथा अन्य लोग टैस्ट करवाऐ। टैस्टिंग प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही दुकानें खोलने की ढील मिलेगी। ऐसा न करने पर कम से कम 10 दिन तक दुकानें बंद रहेंगी।

वहीं नायब तहसीलदार अजय सिंह ने पंचायत प्रतिनिधियों तथा अध्यापकों के कार्य की सराहना की। उन्होंने भी सभी लोगों को टैस्ट करवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि राशन की दुकानें सब्जी दुकानें और डिपो भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। टैस्टिंग प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही उन्हें खोला जाएगा। उन्होने कहा के सभी लोग घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें। अगर किसी को भी राशन की अवश्यकता होगी तो बह पंचायत प्रधान से संपर्क करे।जब लोगों ने कहा के हम डिपो का राशन लेना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि डिपो के राशन लिए होम डिलीवरी का भी प्रावधान किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।