हमीरपुर: दुपट्टे में फंसकर सात वर्षीय बच्ची की मौत #news4
July 19th, 2021 | Post by :- | 194 Views

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले की पुलिस चौकी अवाहदेवी के तहत सात वर्षीय बच्ची की दुपट्टे से बने झूले में फंसने से मौत हो गई है। अनिल कुमार और उसकी पत्नी सुनीता देवी गांव बज्र मैड़ी तहसील दातागंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश तीन बच्चों सहित अवाहदेवी कस्बे में एक कमरे में रहते हैं और मजदूरी करते हैं। सोमवार सुबह वह अपने कमरे से निकलकर ऊपर की मंजिल में कार्य करने आ गए। इनकी बड़ी बेटी बबिता (7), बेटा अमन (5) और कंचन (1) कमरे में थे।

बबिता ने अंदर से कमरा बंद किया और दोनों छोटे भाई और बहनों के साथ खेलने लगी। उसने खिड़की के साथ दुपट्टे को बांधकर झूला बनाया और उसमें झूलने लगी। इसी दुपट्टे का झूला उसके गले का फंदा बन गया। उसके छोटे भाई और बहन अंदर रोने लगे और अंदर से बच्चों के रोने की आवाज सुनकर माता-पिता कमरे की ओर दौड़े तो कमरा अंदर से बंद था। जैसे-तैसे कमरे को खोला गया, लेकिन तब तक बबिता की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पंचायत प्रधान देशराज चंदेल और उपप्रधान अनिल कुमार को दी गई। उन्होंने इस बारे पुलिस को सूचित किया। चौकी प्रभारी ज्ञान चंद ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।