Join-Us

Press Card | प्रेस कार्ड

Get Press Card Online | press card online banaye

ऑनलाईन डिजिटल मीडिया में काम करने का सुनहरा मौका, मीडिया प्रोफेशनल्‍स के लिए शानदार ऑफर्स

News4 Himachal Press ID Card
कंटेट राईटर, कंटेंट डेवलपर, कंटेट एडीटर, क्रियेटिव्‍ह राईटर, कंटेट जर्नलिस्‍ट, वीडियो जर्नलिस्‍ट, वीडियो एडीटर, रिपोर्टर.

योग्‍यता
भाषा व व्‍याकरण का ज्ञान, आईटी का ज्ञान, लेखन क्षमता, रिसर्च स्किल, स्‍टोरी लेखन ज्ञान, टाईपिंग ज्ञान, प्रूफ रीडिंग ज्ञान, संबंधित क्षेत्र में डिग्री अथवा डिपलोमा.

रिपोर्टर : ग्रेजुएशन (किसी भी सब्जेक्ट से or पत्रकारिता से पास छात्रों को प्राथमिकता दी जाएगी)
ब्यूरों : मास्टर्स के साथ 5 साल का मीडिया अनुभव होना अनिवार्य होगा

प्राप्त करने की नियमावली :-

कार्ड हेतु कोई भी शुल्क नहीं लिया जाता (सदस्यता शुल्क या मेंबरशिप फीस के नाम पर News 4 Himachal कुछ भी चार्ज नहीं करता) कार्ड 100% फ़ीसदी फ्री है!

कार्ड प्राप्त करने के लिए पुलिस वेरिफिकेशन और स्किल टेस्ट अनिवार्य है, स्किल टेस्ट और पुलिस वेरिफिकेशन में अमान्य का कार्ड निरस्त कर दिया जाएगा.

किसी अन्य संस्था से जुड़े होने पर जानकारी दें जानकारी छिपाने या ना बताने की स्थिति में आपका कार्ड निरस्त कर दिया जाएगा!

कार्ड बनने में 7 दिन का समय लगता है!

कार्ड प्राप्त करने के लिए कम से कम 90 दिन तथा 100 खबरें आपको अपडेट करना ( स्किल टेस्ट) अनिवार्य है!

पीआरओ या अथॉरिटी लेटर के लिए कम से कम 90 दिन तथा 100 खबरें दोनों होना जरूरी है!

खबरों को सही पाए जाने पर एवं पुष्टि होने पर ही आपको कार्ड जारी किया जा सकेगा, इस में ध्यान देने योग्य बात है कि खबरें पूर्णता सत्य हो, आपके द्वारा ओरिजिनल लिखी होनी चाहिए! कॉपी पेस्ट होने पर आपका कार्ड नहीं बन सकेगा अथवा निरस्त कर दिया जाएगा!

कार्ड आपको डिजिटल ईमेल के द्वारा प्राप्त होता है!

आप वीडियो हमें व्हाट्सएप कर सकते हैं! हमारा व्हाट्सएप नंबर है : 98171-26363

News 4 Himachal की सेवा शर्तें मुझे बिना शर्त 100% फ़ीसदी स्वीकार्य होंगी और समय-समय पर अपनी सेवा और सेवा शर्ते एवं दिशा-निर्देश बदलाव का पूर्ण अधिकार News 4 Himachal को होगा!

News 4 Himachal किसी भी तरह का कोई भुगतान नहीं करेगा! साथ ही संवाद सूत्र या संबंधित जिम्मेदारियों के रूप में 100% फ्री (निःशुल्क ) सेवा दूंगा! आपके द्वारा आपके क्षेत्र से प्राप्त हुए विज्ञापन का 50% लाभ आपको मिल सकेगा*

Application Form for Press Identity Card for Journalist Online

Within 24 Hour’s not any receive  email. Please contact WhatsApp 098171-26363

 

*Note: Id Card will issue after three months

Note

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है। पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं। हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो। आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें।

Our Reporter

Blog Stats

  • 212,911 hits