ऊना बाज़ार में कोरोना टेस्ट के लिए हुआ एसडीएम कार्यालय के बाहर विरोध , दुकानदारों ने जड़े प्रशासन पर मनमानी के आरोप #news4
April 8th, 2021 | Post by :- | 117 Views

ऊना : ऊना बाज़ार के व्यापारियों और प्रशासन के मध्य कोरोना टेस्ट को लेकर ठन गई है। ज़िला प्रशासन बाज़ार में दुकानदारों के सैम्पल ले रहा है ताकि बाज़ार के दुकानदारों से कोविड का संक्रमण न फैले तो वही दूसरी तरफ दुकानदारों का रोष है कि कोविड के कारण लगे लॉक डाउन से दुकानदार एक साल से लगातार घाटे में चल रहे है और अब जब मार्किट में ग्राहक आने लगे तो प्रशासन ने कोविड सैंपल के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया है। दुकानदारों के जबरन सैंपल लिए जा रहे हैं। दुकानदारों ने विरोध स्वरूप दुकानें भी बाद कर दी है।

आज दुकानदारों ने एमसी पार्क में एकत्रित होकर प्रशासन के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया और फिर डीसी ऊना से मिलने जा रहे थे लेकिन ज़िलाधीश ऊना ने दुकानदारों को मिलने का अब 4 बजे का समय दिया है । दरअसल विभाग के बार बार आग्रह करने पर भी कुछ दुकानदार अपना टेस्ट नही करवा रहे डीसी ऊना के निर्देश पर एसडीएम ऊना आज उन दुकानदारों की लिस्ट बनाने के लिए बाज़ार में गई थी जो दुकानदार टेस्ट नहीं करवा रहे ताकि उन्हें नोटिस भेजा जा सके।

वहीं व्यापार मंडल ऊना का आरोप है कि प्रशासन जबरन कोविड टेस्ट कर रहा है । दुकानदारों का कहना है कि हम पर कोविड के नाम पर तानाशाही की जा रही है और टेस्ट थोपे जा रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।