ज़िला परिषद के इंदोरा के वार्ड नंबर 54 से उम्मीदवार प्रवीण कुमार मिन्दा को युवाओं का मिल रहा भरपूर समर्थन
January 14th, 2021 | Post by :- | 101 Views

इंदौरा, 14जनवरी, रमन कुमार

सोशल मीडिया में छाया एक ही नाम

ज़िला परिषद के इंदोरा के वार्ड नंबर 54 से उम्मीदवार प्रवीण कुमार मिन्दा को युवाओं का मिल रहा भरपूर समर्थन

भाजपा के जिलापरिषद के उम्मीदवार को पटखनी दे सकते हैं प्रवीण कुमार मिन्दा

हिमाचल में पंचायती चुनावों का प्रचार इस वक्त काफी जोर शोर से चल रहा है और उम्मीदवार अपने लिए समर्थन जुटाने का भरसक प्रयास कर रहे है। परन्तु कुछ एसे भी उम्मीदवार हैं जिन्हें अधिक प्रयास नही करना पड़ रहा है क्यूँकि उनके द्वारा लोगों की भलाई के लिए किए गए कार्य ही उनके लिए समर्थन जुटा रहा है। एसा ही एक नाम है प्रवीण कुमार मिंदा।प्रवीण कुमार मिंदा शुरू से ही लोकभलाई के कार्य करते रहे है। करोना काल में भी उन्होंने किसी भी जरूरतमंद को ख़ाली हाथ अपने घर से जाने नही दिया। अपनी ग्राम पंचायत सनोर के प्रधान रह चुके प्रवीण कुमार ने अपनी पंचायत में बहुत विकास कार्य करवाए हैं। इसी कारण लोग खुद ही उनका समर्थन कर रहे हैं।सोशल मीडिया में इस बाबत पूछे गए सवाल के जवाब में लोगों ने स्पष्ट कर दिया कि उनका समर्थन प्रवीण कुमार के साथ है।

प्रवीण कुमार मिन्दा इस वक्त लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं और जनता की सुने तो प्रवीण कुमार एकतरफ़ा चुनाव जीत रहे है।

वहीँ कुछ लोग मिन्दा से भी नाराज दिखे जो बोल रहे कि हम मिन्दा के लिए दिन रात एक कर वर्करी कर रहे और मिन्दा अभी तक उनसे मिले नहीं।

वहीँ मिन्दा ने कहा कि इतना बढ़ा चुनाव वह पहली बार लड़ रहे और अगर किसी के साथ वह नहीँ मिल सके तो उसके लिए क्षमा चाहते वह जल्द ही उन सभी भाई बंधुओ से मिलेंगे और उनकी नाराजगी दूर करेंगे।मिन्दा ने कहा कि आप सभी की बदौलत ही वह चुनाव जीतेंगे और ताउम्र जनता के आभारी रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।