चैकअप करवाने अस्पताल पहुंचा पुलिस कर्मचारी निकला काेराेना पॉजिटिव #news4
October 13th, 2020 | Post by :- | 213 Views

सिविल अस्पताल कंडाघाट में मंगलवार को एक 52 वर्षीय पुलिस कर्मचारी अपना चैकअप करवाने पहुंचा। जब स्वास्थ्य विभाग ने उक्त व्यक्ति का रैपिड एंटीजन टैस्ट किया तो वह काेराेना पॉजिटिव निकला। उक्त व्यक्ति कंडाघाट क्षेत्र का रहने वाला है व सोलन में पुलिस डिपार्टमैंट में कार्यरत है। व्यक्ति के पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसके परिवार के 3 और सदस्यों के भी रैपिड एंटीजन टैस्ट किए जो सभी नैगिटिव आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने पॉजिटिव आए पुलिस कर्मचारी को ईएसआई काठा बद्दी कोविड केयर सैंटर भेज दिया है जबकि उसके परिवार के अन्य 3 सदस्यों को 10 दिनों के लिए होम आइसोलेट कर दिया है।

पूरे अस्पताल में घूमा था पॉजिटिव व्यक्ति

पॉजिटिव निकला पुलिस कर्मचारी इस दौरान पूरे अस्पताल में भी घूम था।  उक्त व्यक्ति का अस्पताल में एक्स-रे, ईसीजी भी किया गया। इस कारण इस व्यक्ति के संपर्क में अस्पताल का काफी स्टाफ  आ चुका है। जितने भी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उसके संपर्क में आए हैं, उनके जल्द रैपिड एंटीजन टैस्ट किए जाएंगे।व्यक्ति के पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल को सैनिटाइज किया गया। उक्त व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से बीमार था, जिस कारण वह ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा था।

क्या बोले डॉ. पीएस नंदा

सीनियर मेडिकल ऑफिसर सिविल अस्पताल कंडाघाट डॉ. पीएस नंदा ने बताया कि एक पुलिस कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है जबकि की उसके परिवार के 3 सदस्य नैगिटिव पाए गए हैं। संपर्क में आए अस्पताल स्टाफ  के रैपिड एंटीजन टैस्ट किए जाएंगे। मंगलवार को पूरे अस्पताल को सैनिटाइज किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।