डाडासीबा में यातायात नियमों का उल्‍लंघन व मास्‍क न पहनने वालों पर पुलिस का शिकंजा …
November 23rd, 2020 | Post by :- | 241 Views

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा के सख्त दिशा निर्देशों के अनुसार आज सुबह पुलिस टीम ने अचानक नैहरनपुखर ढलियारा परागपुर व हनुमान चौक बाजारों का निरीक्षण किया व इस दौरान उन्होंने पुलिस यातायात नियमों का उल्‍लघंन करने व मास्क ना पहनने वालों को खूब लताड़ लगाई। पुलिस की सख्त कार्रवाई देखते हुए इलाके भर में बिगड़ैल चालकों के बीच हड़कंप मच गया।

डीएसपी अकिंत शर्मा द्वारा बिगडै़ल चालकों और मास्क ना पहनने वालों को कड़ा सबक सिखाते हुए उनके  चालान भी किए गए। उपमंडल देहरा  में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं इसपर कडा सज्ञांन लेते हुए डीएसपी अकिंत शर्मा ने बड़ी कारर्वाई की है। हाल ही में कुछ दिन पहले ही  अकिंत शर्मा  ने बतौर डीएसपी कार्यभार संभाला है। डीएसपी अकिंत शर्मा द्वारा क्षेत्र भर के सभी दुकानों व बैकों में निरीक्षण किया गया।

डीएसपी अकिंत शर्मा ने इस दौरान  कहा  कि उपमंडल देहरा के कई  लोगों द्वारा नियमों की पालना नहीं की जा रहा है। इसलिए सभी लोग कोरोना से बचाव के उपाय अपनाएं और सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करें और 2 गज की दूरी अवश्य अपनाएं। यदि कोई व्यक्ति कानून का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उसके विरोध सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।