पुलिस ने बंगाणा में चिट्टे संग दबोचे तीन युवक #news4
September 11th, 2021 | Post by :- | 189 Views

ऊना  : जिला ऊना की बंगाणा पुलिस ने डूमखर में नाकेबंदी के दौरान कार सवार तीन युवकों को चिट्टे (हेरोइन) की खेप के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा 20.32 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचे गए तीनों युवक हमीरपुर जिला के बड़सर के रहने वाले है।  पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि युवक यह चिट्टा कहाँ से लाये थे और आगे इसे किसी को सप्लाई किया जाना था या फिर यह युवक खुद नशे के आदी है।

बंगाणा थाना की टीम ने आज डूमखर में नाकेबंदी की हुई थी इसी दौरान एक आल्टो कार एचपी 01एच 0939 ऊना से बंगाणा की ओर आ रही थी जिसे नाके पर खड़ी पुलिस टीम ने जांच के लिए रोका इसी दौरान कार सवार दो युवकों ने भागने की कोशिश की और हाथ से कुछ सामान फेंक दिया। दोनों युवकों को पुलिस ने घर दबोचा और जब फेंके गए सामान को चैक किया गया तो वो चिट्टा पाया गया। पुलिस टीम ने बरामद चिट्टे का जब भार किया तो वो 20.32 ग्राम पाया गया। पुलिस ने चिट्टे की खेप के साथ दबोचे गए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों युवकों की पहचान राकेश कुमार उर्फ़ रॉकी निवासी बड़सर, साहिल चैधरी उर्फ़ मनी निवासी पथल्यार तहसील बड़सर और पवन कुमार निवासी पुरलाहड़ तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि यह युवक चिट्टे की खेप कहाँ से लाये थे और आगे यह किसी को सप्लाई किया जाना था या यह युवक खुद नशा लेते है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।