मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में पंडोह के व्यक्ति की कोरोना से मौत #news4
January 24th, 2021 | Post by :- | 442 Views

मंडी : श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं कोविड अस्पताल में पंडोह निवासी एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है। 70 वर्षीय बुजुर्ग को यहां 15 जनवरी को भर्ती किया गया था। रविवार सुबह उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और इसी बीच हृदयाघात के बाद उसने प्राण त्याग दिए। श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं कोविड अस्पताल में तैनात वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जीवानंद चौहान ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि मंडी जिला में अब तक 124 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं कोविड अस्पताल में ही करीब 200 के आसपास लोगों ने प्राण त्यागे हैं, जो कुल्लू, हमीरपुर, बिलासपुर, चम्बा व कांगड़ा जिला से संबंधित थे।

जिला में रिकवरी रेट 98.28 प्रतिशत

सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि 9,896 लोग संक्रमित हुए और 9,726 संक्रमित रिकवर होकर अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। जिला में 8,622 संक्रमित होम आइसोलेशन में ही स्वस्थ हुए हैं। अब जिला में स्वास्थ्य कर्मियों को टीकाकरण अभियान के तहत टीके लगाए जा रहे हैं और प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों को भी टीके लगाए जा चुके हैं। काफी हद तक कोरोना कंट्रोल में आ चुका है लेकिन अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है। जिला में रिकवरी रेट अब 98.28 प्रतिशत हो गया है, जो सुखद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।