अब सीकर में हनी ट्रैप:फर्जी अफसर बन नीमच की महिला ने न्यायिक अफसर से फ्रेंडशिप की; फिर ब्लैकमेल कर मांगे एक करोड़ और मकान …
November 23rd, 2020 | Post by :- | 172 Views

सीकर के दातारामगढ़ में न्यायिक अधिकारी ने मध्य प्रदेश के नीमच कैंट थाने में हनी ट्रैप का एक मामला दर्ज कराया है। इसमें नीमच की एक युवती और उसके साथियों पर आरोप है कि वह न्यायिक अधिकारी को हनी ट्रैप में फंसा रहे हैं। महिला और उसके साथियों पर आरोप है कि उसने धमकी दी है कि अगर एक करोड़ रुपए और मकान नहीं दिया गया तो वह उन्हें बदनाम कर देगी। पीड़ित न्यायिक अधिकारी ने इस संबंध में लिखित शिकायत दी है। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी युवती ने सोशल मीडिया के जरिए संपर्क साधा। फर्जी नाम से प्रोफाइल बनाकर खुद को अधिकारी बताया।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

नीमच कैंट थाने में दी गई शिकायत में न्यायिक अधिकारी ने अवनी उर्फ अंजू नाम की युवती पर आरोप लगाया है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि सोशल मीडिया के जरिए युवती ने दोस्ती की। इस दौरान महिला ने खुद को अधिकारी बताया। थोड़े दिनों के बाद महिला सवाई माधोपुर में घूमने आई। इस दौरान पीड़ित अधिकारी की भी पोस्टिंग सवाई माधोपुर ही थी। पीड़ित ने युवती के ठहरने की व्यवस्था के लिए स्टाफ को लगाया गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी युवती ने स्टाफ से न्यायिक अधिकारी का निजी मोबाइल नंबर लेकर लौट गई थी। इसके बाद वह लगातार कॉल कर न्यायिक अधिकारी पर बात करने का दबाव बनाने लगी। जब पीड़ित ने बातचीत करने से मना कर दिया तो महिला ने झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने लगी।

न्यायिक अधिकारी ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी बताया है कि युवती के सहयोगियों ने भी फोन कर मामले को रफा-दफा करने के लिए उन पर दबाव बनाया। उन्होंने कहा कि महिला की डिमांड पूरी कर दो और समझौता कर लो। पीड़ित अधिकारी का आरोप है कि युवती ने एक करोड़ रुपए और एक मकान की डिमांड की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।