नेरचौक मेडिकल कॉलेज का कारनामा, जीवित महिला को कर दिया मृत घोषित …
November 23rd, 2020 | Post by :- | 166 Views

नेरचौक मेडिकल कॉलेज मंडी ने लाहौल जिले के गोंधला क्षेत्र की कोरोना पीड़ित एक जीवित महिला को मृत घोषित कर दिया। उक्त महिला का उपचार कुल्लू जिले के तेगूबेहड़ कोविड सेंटर में चल रहा है। मेडिकल कॉलेज नेरचौक की ओर से रविवार शाम जारी रिपोर्ट से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जब इस रिपोर्ट की सूचना मरीज के परिजनों को मिली तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई।
परिजनों ने इसके बाद लाहौल-स्पीति स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से जवाब मांगा है। जानकारी के अनुसार लाहौल के गोंधला क्षेत्र की एक कोरोना पॉजिटिव महिला को 19 नवंबर को मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया था। कुल्लू पहुंचने पर महिला मरीज की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद परिजनों ने उसे कुल्लू के तेगूबेहड़ स्थित कोविड सेंटर में ही भर्ती कर दिया।
महिला के रिश्तेदार राजीव गुलेपा ने बताया कि उनकी बुआ तेगूबेहड़ कोविड सेंटर में उपचाराधीन है। उनका स्थिति अब सामान्य है, लेकिन नेरचौक मेडिकल कॉलेज की तरफ से उनकी बुआ को मृत घोषित कर दिया गया। इससे परिवार के लोग और रिश्तेदार परेशान हो गए। उधर, लाहौल-स्पीति के कार्यकारी सीएमओ डॉ. एमएल बंधू ने कहा कि महिला के संदर्भ में यह रिपोर्ट नेरचौक से जारी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।