कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन जरूरी … #news4
October 25th, 2020 | Post by :- | 150 Views

हमीरपुर : कोरोना महामारी के चलते लोगों को सरकार व प्रशासन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करना चाहिए। लगातार दी जा रही ढील के चलते लोग नियमों को दरकिनार कर रहे हैं, जिससे कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही हैं। बता दें कि हमीरपुर जिला कोरोना के कुल मामले 1124 पहुंच गए हैं। सक्रिय मामले भी 151 हो गए हैं। हालांकि कोरोना महामारी की चपेट में आने वाले लोगों के स्वस्थ होने की दर भी अच्छी हैं, अब तक 962 मरीज पूर्ण रूप से स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना महामारी से अब तक 11 लोगों की मौत हुई है।

आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो हमीरपुर जिला के पांचों उपमंडलों के लोगों को कोरोना महामारी को लेकर जागरूक होने की जरूरत हैं। सरकार व प्रशासन के नियमों, शारीरिक दूरी व मास्क का पूरा ध्यान रखने की जरूरत हैं। कोरोना महामारी के चलते लोगों को सरकारी कार्यालयों में अपने कार्य करवाने के लिए आने से पहले मास्क पहनने का ध्यान रखना जरूरी है साथ ही शारीरिक दूरी के नियम का भी पालन करना चाहिए। उपायुक्त हमीरपुर ने सभी उपमंडल अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए हैं कि वह सख्ती से नियमों का पालन करवाएं ताकि सभी लोग स्वस्थ रह सकें। उपायुक्त हमीरपुर देवश्वेता वानिक ने सभी लोगों से अपील की हैं कि वह सरकार व प्रशासन के बनाए नियमों का पालन करें, ताकि सभी पूर्ण रूप से स्वस्थ रह सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।