Narag Bank Robbery : पुलिस ने 7 लोगो को किया गिरफ्तार, पहले भी कई वारदातों को दे चुके हैैं अंजाम …
November 21st, 2020 | Post by :- | 161 Views

सिरमौर जिला के नारग में बैंक चोरी मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस ने भी एसआईयू टीम का गठन किया था। हैरानी की बात यह है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने पहुंचे सभी स्थानीय युवा है जो पहले भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। मामले में पुलिस ने कुल 7 युवाओं की गिरफ्तारी की है। इन सभी की उम्र 30 साल से कम है। दरअसल 8 नवंबर की रात मास्क पहनकर ये युवा बैंक का ताला तोड़कर बैंक में घुसे और यहां लॉकर को तोड़ने की कोशिश की मगर इस दौरान कटर में खराब होने के कारण यह लूट की वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर इन सभी लोगों की गिरफ्तारी की है।

पुलिस ने मामले में जिन लोगों की गिरफ्तारी की है, यह पहले भी कई चोरी की वारदातों में शामिल रहे है। मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी खुशहाल शर्मा ने बताया कि सोलन, पछाद, कुल्लू और हरियाणा में हुई चोरी की वारदातों में इन लोगों को भागीदारी पाई गई है। सोलन में ज्वेलरी शोरूम और सिरमौर के पछाद में ही एक बजुर्ग महिला को बंधकर गहने चुराए थे। फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में आए यह सभी लोग रिमांड पर चल रहे हैैं। पुलिस को उम्मीद है कि अभी और भी कई खुलासे हो सकते है साथ ही यह पहला ऐसा मामला है जब स्थानीय युवाओं ने बैंक लूट का प्रयास किया हो। यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।