तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा शहीद हवलदार मेजर कुलदीप सिंह का पार्थिव शरीर, क्षेत्र में शोक की लहर #news4
January 10th, 2021 | Post by :- | 176 Views

नालागढ़: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के उपमंडल नालागढ़ के तहत चंगर क्षेत्र की जगतपुर पंचायत के जगराला गांव के हवलदार मेजर कुलदीप सिंह का तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर रिविवार को नालागढ़ पहुंच गया। द्रास में मौसम खराब होने के चलते उनका शव शनिवार को नालागढ़ नहीं पहुंच पाया था। चंडीगढ़ से जैसे ही शहीद की पार्थिव देह यहां पहुंची तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। इस दौरान परिजनों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे व क्षेत्र के लोग भी भारी संख्या में यहां एकत्र हो गए। इस दौरान प्रशासन के अधिकारी भी शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए मौजूद रहे।

बता दें हवलदार मेजर कुलदीप सिंह ऑप्रेशन स्नो लेपर्ड के तहत द्रास में शहीद हो गए थे। उनका परिवार सेना से जुड़ा होने के चलते कुलदीप भी आर्मी में देश की सेवा करने के लिए भर्ती हुए थे। इनके दादा स्वतंत्रता सेनानी थे और बड़े भाई पहले ही बीएसएफ से सेवानिवृत हो चुके हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।