क्रशर वेलफेयर कॉन्सिल की मंडी इकाई ने ऑक्सीजन बैंक के लिए भेंट की मेडिकल सामग्री …. #news4
June 9th, 2021 | Post by :- | 204 Views

मंडी, 9 जून । मंडी जिला में कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग में विभिन्न संगठन व संस्थाएं बढ़ चढ़ कर प्रशासन का सहयोग कर रही हैं। इसी कड़ी में क्रशर वेलफेयर कॉन्सिल ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

क्रशर वेलफेयर कॉन्सिल की मंडी इकाई ने ज़िला प्रशासन को ऑक्सीजन बैंक के लिए महत्वपूर्ण मेडिकल सामग्री भेंट की है।

क्रशर वेलफेयर कॉन्सिल के प्रदेश अध्यक्ष अजय राणा और कॉन्सिल की मंडी इकाई के प्रधान गंगवीर चौधरी ने
ने यह सामग्री अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल को सौंपी। इस दौरान कॉन्सिल की प्रदेश कार्यकारणी के निदेशक जगदीश ठाकुर और ज़िला खनन अधिकारी शैलजा ठाकुर भी मौजूद रहे।

इस मेडिकल सामग्री में पी.पी.किट्स ऑक्सीजन फ्लोमीटर, पल्स ऑक्सीमीटर, मास्क, दस्ताने, आदि शामिल हैं, जो कोरोना संक्रमित रोगियों और उनके उपचार में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उपयोगी होंगे।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने कोरोना महामारी में लोगों की सहायता को आगे आने के लिए क्रशर वेलफेयर कॉन्सिल के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलकर प्रयास करने से जीत पक्की है।
उन्होंने प्रशासन को जनता से मिल रहे भरपूर सहयोग के लिए समस्त मंडी ज़िला वासियों का आभार जताया।
.0.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।