शिमला में पेट्रोल पंप के आगे महिला कांग्रेस ने दिया धरना … #news4
June 11th, 2021 | Post by :- | 154 Views

महिला कांग्रेस ने आज देश मे पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते मूल्यों के विरोध में विकास नगर स्थित पेट्रोल पंप के आगे धरना प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार की आलोचना की। महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल के नेतृत्व में महिला कांग्रेस नेत्रियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ बेनर में पेट्रोल, डीज़ल व रसोई गैस के बढ़े मूल्यों को जनहित में वापिस लेने की मांग की।उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से आज महिलाओं को घर चलना मुश्किल होता जा रहा है।उन्होंने कहा कि रसोई गैस आज 900 रुपये से ऊपर मिल रहा है जबकि सरकार द्वारा इस पर सब्सिडी खत्म कर दी गई है।उन्होंने कहा कि इसी प्रकार पेट्रोल व डीजल के हर रोज मूल्य बढ़ाए जा रहें है जबकि आज कच्चे तेल के मूल्य निम्न स्तर पर है।उन्होंने कहा कि सरकार अपनी तिजोरी भरने में लगी है और लोगों को महंगाई थोप रही है।

जैनब ने कहा कि कोरोना के इस काल मे 93 प्रतिशत नोकिरियां चली गई,बेरोजगारी बढ़ती जा रही है ऐसे में भाजपा इस आपदा मे अबसर तलाश रही है।उन्होंने कहा कि डिपुओं में मिलने वाला सस्ता राशन भी मंहगा कर दिया गया है।
इस दौरान उनके साथ कविता कवंर,शशि ठाकुर,निर्मला ठाकुर व बबली शामिल थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।