ऊना में अंडर कंट्रोल हुआ कोविड-19, 2 दिनों में महज चार संक्रमित आए सामने #news4
July 20th, 2021 | Post by :- | 200 Views

ऊना : जिला में कोरोना वायरस की स्थिति इस वक्त बेहद नियंत्रण में आ चुकी है। हालात यह है कि 48 घंटे के भीतर महज चार नए संक्रमित सामने आए। वही एक्टिव केसों की संख्या भी अब 25 से नीचे आ चुकी है। कुल एक्टिव केसों में से 2 को मेकशिफ्ट अस्पताल में जबकि अन्यों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा तीसरी लहर को लेकर एडवाइजरी भी जारी कर दी गई है। सीएमओ ऊना डॉ. रमन शर्मा द्वारा जिला वासियों को तीसरी लहर के लिए तैयार रहने की हिदायत जारी की गई है। जिला वासियों को सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क न जाने का परामर्श दिया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ जिला प्रशासन भी कोविड-19 पर नजर रखे हुए हैं।

जिला में कोविड-19 की दृष्टि से स्थिति काफी नियंत्रण में है। सोमवार को जिला में चार संक्रमित सामने आए हैं। जबकि रविवार को जिला में कोई भी व्यक्ति कोविड-19 से पॉजिटिव नहीं पाया गया। इस समय जिला में एक्टिव केसों की संख्या महज 24 तक सिमट गई है। जिनमें से ज्यादातर मरीज होम आइसोलेशन में है जबकि दो मरीजों को ही पालकवाह के कोविड-19 मेक शिफ्ट अस्पताल में रखा गया है, उनकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला के लोगों को लगातार कोरोनावायरस के प्रति जागरूक किया जा रहा है। सीएमओ ऊना डॉ. रमन शर्मा ने कहा कि लोग तीसरी लहर के लिए बिल्कुल तैयार रहें और मास्क को बिल्कुल भी उतार कर पब्लिक प्लेस पर न जाएं और समाजिक दूरी का भी पालन करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।