D.El.Ed परीक्षाओं को लेकर हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड का बड़ा फैसला-जानिए
November 23rd, 2020 | Post by :- | 113 Views

धर्मशाला। हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड(Himachal School Education Board) ने डीईएलईडी पार्ट-वन रेगुलर फुल सब्जेक्ट परीक्षा बैच 2019-21 (D.El.Ed Part-1(Regular) Full Subjects Examination Batch 2019-21) और पार्ट-वन बैच 2018-20 री-अपीयर/फेल फुल सब्जेक्ट  (D.El.Ed Part-1 Batch 2018-20 Re-appear/Fail Full Subjects) की परीक्षाओं को लेकर बड़ा फैसला लिया है। कोरोना संक्रमित होने के चलते जो छात्र परीक्षा नहीं दे सके हैं उनके लिए विशेष परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। विशेष परीक्षा आयोजित करने को लेकर अधिसूचना (Notification) बाद में जारी की जाएगी।

हिमाचल शिक्षा बोर्ड के सचिव अक्षय सूद ने बताया कि डीईएलईडी पार्ट वन रेगुलर फुल सब्जेक्ट परीक्षा बैच 2019-21 और पार्ट वन बैच 2018-20 री-अपीयर/फेल फुल सब्जेक्ट की परीक्षाएं आज आरंभ हुई। इसमें कुछ परीक्षा केंद्रों में परीक्षार्थियों के कोरोना (Corona) से संक्रमित होने बारे सूचना प्राप्त हुई है तथा इस बारे में निर्णय लिया गया है कि ऐसे परीक्षार्थियों के लिए विशेष परीक्षा आयोजित की जाएगी, जिसकी अधिसूचना बाद में जारी की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।