15 दिन पहले हुई करियाडा कुंदलीहार सड़क की टारिंग उखड़ी
November 30th, 2020 | Post by :- | 119 Views

उपमंडल देहरा के करियाडा में लोक निर्माण विभाग की बडी लापरवाही सामने आई है। गांव करियाडा से कुंलीहार तक करीब 15 दिन  पहले ही सरकार के लाखों रुपये खर्च कर की टारिंग उखड़ गई है। फिर से सड़क पर गड्ढे पढ़ गए हैं।

हैरानी इस बात की है कि अभी न तो बरसात है और न ही टारिंग किए हुए लंबा समय हुआ है। ऐसे में लोकनिर्माण विभाग की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में आ रही है। सारा भार सरकारी खजाने पर व आम लोगों पर पड़ रहा है। नियमों की अवहेलना व लापरवाही से काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों ने जिलाधीश कांगड़ा से  आग्रह किया है कि संबंधित कार्य की जांच करवाई जाए व निरीक्षण किया जाए ताकि लोकनिर्माण  निर्माण विभाग की और से बरती गई लापरवाही सामने आ सके।

वहीं, लोक निर्माण विभाग कार्यालय देहरा के अधिशाषी अभियंता अजय शर्मा ने कहा कि सड़क का निरीक्षण किया जाएगा। लापरवाही सामने आती है तो कार्रवाई की जाएगी।.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।