शहीद स्मारक बिलासपुर में कारगिल विजय दिवस मनाया गया … #news4
July 26th, 2021 | Post by :- | 640 Views

बिलासपुर 26 जुलाई – शहीद स्मारक बिलासपुर में आज कारगिल विजय दिवस की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर श्रद्धाजंलि समारोह आयोजित किया गया। समारोह में विधायक सदर सुभाष ठाकुर ने देश की रक्षा में अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीद सैनिकों को पुष्पाजंलि अर्पित कर कृतज्ञ राष्ट्र की ओर से उन्हें नमन किया। उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय, एडीसी तोरूल रवीश ने भी शहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि अर्पित की। जिला के भूतपूर्व सैनिकों ने भी स्मारक पर पहुंच कर बहादुर शहीद सैनिकों को पुष्पाजंलि अर्पित कर उन्हें याद किया।
समारोह में पूर्व सैनिक ब्रिगेडियर जगदीश वर्मा, कैप्टन संजय कुमार, कैप्टन प्रेम सिंह, कैप्टन धनी राम, कैप्टन रमेश शर्मा, कैप्टन हेम सिंह, फलाईट लैफ्टिनेंट हरनाम सिंह व निका राम, सुबेदार मैजर जोगिन्द्र सिंह सहित जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र संाख्यान, जिला महामंत्री आशीश ढिल्लों, नगर निगम बिलासपुर के पार्षदों सहित गणमान्य लोग भी उपस्थ्ति रहे।
कारगिल विजय दिवस हर वर्ष 26 जुलाई को मनाया जाता है जिसे आॅपरेशन विजय के नाम से भी जाना जाता है। भूतपूर्व सैनिको ने समारोह के पश्चात उपायुक्त बिलासपुर के साथ बैठक भी की।
उपायुक्त ने पूर्व सैनिकों को शहीद स्मारक की उचित देख-रेख में पूरा सहयोग करने का आश्वासन देते हुए कहा कि शहीद स्मारक के समीप एक हाई मास्ट लाईट लगाई जाएगी ताकि असमाजिक तत्वों से इस स्मारक को सुरक्षित किया जा सके।
.0.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।