Nangal-Chandigarh NH पर 3 वाहनों की टक्कर, आग लगने से कांगड़ा के ज्वाली का कैंटर चालक जिंदा जला #news4
June 5th, 2021 | Post by :- | 168 Views

नंगल : नंगल-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर भनुपली के पास शराब से भरे एक कैंटर और 2 टैंकरों की आमने सामने टक्कर हो जाने से कैंटर में आग लग गई और कैंटर चालक की जलने से मौत हो गई। नंगल के एसएचओ इंस्पैक्टर पवन कुमार चौधरी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 5 बजे हिमाचल की ओर से एक टैंकर लालड़ू जा रहा था और दूसरा कास्टिक कैमिकल से भरा टैंकर लुधियाना जा रहा था तो भनुपली में चंडीगढ़ की ओर से सोलन से शराब भरकर कैंटर जो कांगड़ा की ओर जा रहा था तो तीनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो जाने से भयानक आग लग गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत नंगल पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। नगर कौंसिल और बीबीएमबी की फायर ब्रिगेड की गाड़ियाें ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया परंतु तब तक कैंटर चालक गाड़ी में ही जल चुका था। पवन कुमार चौधरी ने बताया कि कैंटर चालक की पहचान अजय कुमार (25) निवासी बुलेल (ज्वाली) जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी और परिजनों के बयान दर्ज पर अगली कारवाई शुरू कर दी गई है।

टैंकर में कैमिकल तक आग पहुंचने से पहले पाया काबू

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कैंटर पहले लालड़ू को जा रहे खाली टैंकर से टकराने के बाद पीछे से आ रहे कास्टिक कैमिकल से भरे टैंकर से टकराया और आग लगने से बड़ी-बड़ी लपटें निकलने लगीं। लोगों ने बताया कि गनीमत यह रही कि आग कैमिकल को नहीं लगी, नहीं तो कस्बा होने के कारण बड़ा हादसा हो सकता था। मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे के कारण काफी देर तक जाम लगा रहा और आग बुझाने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।