ज्वालामुखी नागरिक अस्पताल परिसर में जल्द खुलेगी सस्ती दवाइयों की दुकान
May 12th, 2021 | Post by :- | 193 Views

ज्वालामुखी नागरिक अस्पताल परिसर में जल्द खुलेगी सस्ती दवाइयों की दुकान

देहरा । ज्वालामुखीवासियों को एक बार फिर से सस्ती दरों पर दवाइयां देने वाली राज्य नागरिक आपूर्ति निगम की सरकारी दुकान ज्वालामुखी नागरिक अस्पताल परिसर में खुलने जा रही है। बाकायदा इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आदेश मिलने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने दुकान के लिए स्थान चिह्नित करके निगम को दे दिया है। जल्द ही निगम इस सस्ती दरों की दवाई की दुकान को शुरू कर देगा। वहीं जयराम सरकार के जन हितैषी निर्णय से लोगों ने राहत की सांस ली है।
सरकार के इस फैसले के बाद ज्वालामुखी और चंगर क्षेत्र के करीब डेढ़ लाख लोग जो कि ज्वालामुखी अस्पताल पर निर्भर है उन्हें सस्ती दरों पर दवाई निगम की दुकान से मिल पाएगी।
करीब 10 साल पहले ज्वालामुखी अस्पताल के पुराने भवन में यह दुकान चलती थी लेकिन बंद रही अब दोबारा से यह दुकान खुलने जा रही है जिससे लोगों को राहत मिलेगी।
वही हिमगिरि हिन्दू महासभा के सचिव किशन शर्मा ने सरकारी सस्ती दरों पर दवाइयों की दुकान ज्वालामुखी में खुलवाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया है उन्होंने कहा है कि ज्वालामुखी और चंगर क्षेत्र के लाखों लोगों को इस सुविधा का फायदा मिलेगा। समाजसेवी सूक्षम सूद ने भाजपा संगठन को प्रदेश के मुख्यमंत्री का ज्वालामुखीवासियों को यह सौगात देने पर आभार व्यक्त किया है।
बीएमओ ज्वालामुखी प्रवीण कुमार ने बताया कि खाद्य आपूर्ति निगम को स्थान चयनित करके दे दिया गया है जल्द ही सस्ती दवाइयों की दुकान सरकारी खुल जाएगी जिससे लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।