ज्वालामुखी मंडल भाजपा द्वारा कांग्रेस के विरोध में प्रदर्शन, बीच बाजार पुतला जलाया #news4
February 28th, 2021 | Post by :- | 58 Views

भारतीय जनता पार्टी ज्वालामुखी मंडल ने रविवार को स्‍थानीय बस अड्डा पर विधायक रमेश धवाला की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी का पुतला जलाया। साथ ही कांग्रेस की गुंडागर्दी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके पर करीब 100 पार्टी कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल के खिलाफ कांग्रेस नेताओं द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और इसे संविधान के खिलाफ घटिया कुकृत्य बताया। स्थानीय विधायक रमेश धवाला ने कहा हिमाचल प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति राज्यपाल के खिलाफ इस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी के लोगों में नैतिकता नाम की कोई चीज नहीं रह गई है और विपक्ष के नेता ने एक गरिमा पूर्ण पद पर रहते हुए बहुत ही घटिया कार्य कर पूरे हिमाचल प्रदेश की जनता को शर्मसार कर दिया है। जिसकी सर्वत्र निंदा हो रही है और ज्वालामुखी मंडल भाजपा इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में आज कांग्रेस के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। कांग्रेस के पुतले जलाए जा रहे हैं जो कांग्रेस की घटिया सोच और मानसिकता के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।