19 अक्तूबर तक ऊना से दिल्ली के लिए नहीं चलेगी जनशताब्दी एक्सप्रेस … #news4
October 16th, 2020 | Post by :- | 175 Views

एक बार फिर से 19 अक्तूबर तक ऊना से दिल्ली के बीच चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस रेल रद्द हो गई है। इसकी पुष्टि ऊना रेलवे स्टेशन मास्टर ने की है। ऊना से 26 सितम्बर से दिल्ली के लिए जनशताब्दी एक्सप्रेस बंद है। इस समय यह ट्रेन दिल्ली से अम्बाला तक तो आ रही है लेकिन उसके आगे ऊना तक नहीं आ रही है। यह ट्रेन अम्बाला से ही दिल्ली के लिए सुबह 8ः40 पर जा रही है। इस ट्रेन के जरिए दिल्ली के लिए यात्रा करने वाले यात्रियों को या तो अम्बाला तक किसी तरह पहुंचना पड़ेगा या फिर उन्हें टिकट कैंसल करवाना पड़ेगा।

रेलवे स्टेशन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजाब में किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि विधेयक के चलते अनेक जगह पर प्रदर्शन किए गए हैं। इसी के चलते यह ट्रेन अम्बाला से आगे अब नहीं आ रही है। पहले यह ट्रेन चंडीगढ़ तक आती थी और बाद में इसे बाद में अम्बाला तक कर दिया गया है। 26 सितम्बर से बंद हुई यह ट्रेन अभी तक शुरू नहीं हो पाई है। इसकी तारीखें कभी 2 दिन आगे तो कभी 4 दिन आगे बढ़ रही हैं। इस कारण यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ऊना रेलवे स्टेशन मास्टर रोहित झा ने कहा कि 19 अक्तूबर तक जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन रद्द हो गई है। उन्होंने कहा कि यह ट्रेन फिलहाल दिल्ली से अम्बाला तक आ रही है और अम्बाला से ही दिल्ली के लिए जा रही है। यात्री अगर इस ट्रेन के जरिए दिल्ली जाना चाहते हैं तो वह अम्बाला से ट्रेन ले सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।