कुल्‍लू में दिनदहाड़े बैंक में चोरी करते पकड़े चोर, भागते हुए एक व्‍यक्ति पर किया जानलेवा हमला … #news4
June 9th, 2021 | Post by :- | 229 Views

पतलीकूहल : जिला कुल्लू में सुबह ही सनसनीखेज वारदात सामने आई। कुल्लू के पतलीकूल क्षेत्र के दवाड़ा स्थित ग्रामीण बैंक शाखा में चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि चोर चोरी करने में सफल नहीं हो पाए और स्थानीय लोगों ने चोरों को पकड़ लिया। चोरी करते हुए जब एक व्‍यक्‍ति‍  ने उन्‍हें देख लिया तो शातिरों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि शोर मचाने पर चाेर व्‍यक्ति को छोड़कर वहां से भाग निकले, लेकिन लोगों ने उन्‍हें दबोच लिया। चोर कुछ भी नहीं चुरा पाए, बताया जा रहा है बैंक में नौ लाख 97 हजार की नकदी मौजूद थी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह दवाड़ा के पास सैर करने निकले स्थानीय निवासी हरि सिंह ठाकुर सैर के लिए निकले थे तो उन्‍होंने बैंक के अंदर लोग कुछ हरकत करते हुए पाए। उन्‍होंने नजदीक जाकर देखा तो देखा बैंक के पास कुछ लोग चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। इस पर शोर मचाना शुरू किया। शोर मचाने पर चोरों ने भागने का प्रयास किया। इस दौरान दो लोगों ने हरी सिंह ठाकुर पर भी हमला कर दिया। इस हमले में हरी सिंह के बाजू में चोटें आई हैं।

इसके बाद स्थानीय लेाग आए और चोरों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया और पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि दोनों स्थानीय निवासी हैं। चोरों ने साथ लगती वेल्डिंग की दुकान से वेल्डिंग सेट व अन्य औजार चोरी करने के लिए लाए थे। उधर मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि अभी जांच चल रही है। पुलिस टीम मौके पर है और कार्रवाई की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।