मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बाहर वाहनों का जमावड़ा, अवैध पार्किंग बनी परेशानी #news4
September 12th, 2021 | Post by :- | 110 Views

नाहन : डाॅ. वाई.एस. परमार मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने से गुजर रही सड़क पर रोजाना भारी संख्या में अवैध रूप से पार्किंग की जा रही है। यहां पार्क होने वाले दो पहिया वाहनों से  ओ.पी.डी में आने वाले सैंकडो लोगों को मुश्किल का सामान करना पड़ रहा है। आरोप है कि इस मामले में मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन समेत यहां ड्यूटी देने वाले निजी सिक्योरटी गॉर्ड व पुलिस के जवान भी बेबस नजर आ रहे है।

दो पहिया वाहनों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अस्पताल की ओ.पी.डी में जांच करवाने आने वाले रोगियों को यहां खड़े होने को भी स्थान नहीं मिलता है। तो उधर अवैध पार्किंग के चलते आए दिनों जाम की स्थिति बनी रहती है। यहां अस्पताल भवन के निर्माण कार्य के चलते मालवाहक वाहनों समेत अस्पताल में आने वाले वाहनों से जाम लगता है और रोगियों को समस्या से दो-चार होना पड़ता है। कई बार तो एम्बुलैंस भी जाम में फंसती है। मेडिकल काॅलेज अस्पताल के प्रधानाचार्य डाॅ. एन.के. महिंद्रू ने कहा कि अस्पताल के बाहर रोजाना दो पहिया वाहनों की अवैध पार्किंग एक बड़ी समस्या बनकर उभरी है। सड़क के दोनों छोर पर वाहनों का जमावाड़ा लगा रहता है। जिस कारण अस्पताल आने जाने वाले रोगियों समेत एम्बुलैंस भी जाम में फंसती है। काॅलेज भवन निर्माण का कार्य प्रगति पर है। जिसमें 200 वाहनों की क्षमता वाली पार्किंग भी प्रस्तावित है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।