आईजीएमसी शिमला में दो संक्रमितों की मौत, 300 के पार पहुंचा आंकड़ा … #news4
October 29th, 2020 | Post by :- | 198 Views

हिमाचल प्रदेश में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। गुरुवार को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (आईजीएमसी) में कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों ने दम तोड़ दिया।  इनमें से एक ननखड़ी निवासी 58 वर्षीय मृतक रामपुर में बैंक प्रबंधक था। मरीज को 23 अक्टूबर को आईजीएमसी में दाखिल किया गया था। वहीं नाहन निवासी 31 वर्षीय महिला मरीज की भी आईजीएमसी में मौत हुई है। महिला को किडनी की बीमारी की भी समस्या थी। प्रदेश में गुरुवार को कोरोना वायरस के 40 नए मामले आए हैं। मंडी जिले में 20, हमीरपुर 7 और सिरमौर में 6 और चंबा में 5 नए मामले आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 21187 पहुंच गया है। 2530 सक्रिय मामले हैं। 18328 संक्रमित ठीक हो चुके हैं। 300 कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 300 के पार हो गया है।
शिक्षा मंत्री भी पॉजिटिव
हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। गुरुवार सुबह मनाली में करवाए गए टेस्ट की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। वहीं मंत्री के सुरक्षाकर्मी की कोरोना रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। जानकारी के अनुसार मंत्री ने शिमला से कुल्लू लौटकर देवी- देवताओं से आशीर्वाद लेने से पहले एहतियातन कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद मंत्री स्टाफ सहित होम आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। कहा कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और चिकित्सकों की सलाह के अनुसार वह अपने घर में आइसोलेट हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।