31 जनवरी तक कांगड़ा घाटी ट्रेन सेवा बहाल न हुई तो पहली फरवरी से होगा आंदोलन #news4
January 24th, 2021 | Post by :- | 236 Views

नगरोटा सूरियां: नवभारत एकता दल ने केंद्रीय रेल मंत्री को ज्ञापन भेजकर अनुरोध किया है कि 31 जनवरी 2021 तक कांगड़ा घाटी की पठानकोट जोगेंद्रनगर नैरोगेज सेक्शन पर ट्रेनों की बहाली की जाए। यदि पहली फ़रवरी तक ट्रेनों की बहाली न हुई तो जोगेंद्रनगर, बैजनाथ से लेकर पठानकोट तक जगह-जगह प्रदर्शन और रोष रैलियां की जाएंगी। दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीसी विश्वकर्मा ने कोरोना महामारी के कारण ट्रेनों को स्थगित रखने के कारण को खारिज किया। उन्‍होंने कहा जब पूरे देश में ट्रेनों की आवाजाही शुरू हो चुकी है तो इस सेक्शन को बंद रखने का कोई औचित्य नहीं है।

विश्वकर्मा ने कहा कि हिमाचल में रोडवेज़ की राज्य व अंतरराज्यीय सेवा पिछले चार महीनों से जारी है तो ट्रेन क्यों सस्पेंड की गई है। विश्वकर्मा ने कहा इस मांग के साथ वह किसान व अन्य विवादस्पद मुद्दों को भी जनता में रखेंगे। विश्वकर्मा ने कहा पहली फरवरी से स्कूल, काॅलेज ट्रेनिंग संस्थान सरकार खोलने जा रही है ऐसे में स्कूली बच्चों को आने जाने के लिए ट्रेन सर्विस की बहुत जरूरत महसूस होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।