कांग्रेस सत्ता में होती तो वैक्सीन के लिए हाथ फैलाती: अनुराग ठाकुर #news4
February 28th, 2021 | Post by :- | 176 Views

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने कार्यकर्ताओं के बलबूते 2 सीट से 300 से भी ज्यादा सीटों का सफर तय किया है। जिस प्रकार राम मंदिर देश-दुनिया के करोड़ों श्रद्धालुओं के आस्था का केंद्र है, ठीक उसी तरह भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए पार्टी कार्यालय मंदिर है। केंद्रीय राज्य मंत्री ऊना के लाल सिंगी में भाजपा कार्यालय के भूमि पूजन के अवसर पर बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया के उन चुनिंदा दलों में है। जिनके हर जिले में कार्यालय हैं। जहां देश के हर गरीब को पक्का मकान बनाकर देने का काम 2022 तक मोदी सरकार कर लेगी। ये 70 सालों में कोई नहीं कर पाया था। एक समय ऐसा था टिकट देने के लिए व्यक्ति ढूंढना पड़ता था और जमानत बचने पर जश्न मनाया जाता था। उस समय से लेकर आज तक कार्यकर्ताओं ने भाजपा को दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाकर खड़ा किया है।

मोदी सरकार में महंगाई पर अंकुश लगा। सात वर्षों में महंगाई दर चार प्रतिशत औसतन रही। कांग्रेस के समय में दालों की कीमतें 140 से 160 किलो थी, जो मोदी सरकार में 65 से 70 रुपये किलो हैं। कोरोना महामारी में अगर कांग्रेस सरकार होती तो दुनिया के आगे हाथ फैलाती कि कोविड वैक्सीन दे दो। ये मोदी की सोच थी कि दुनिया के तीन चार देशों में कोविड वैक्सीन बनी तो भारत में दो वैक्सीन बनाने का काम मोदी सरकार के समय हुआ।

बजट की देश ने की प्रशंसा, नहीं लगा नया टैक्स
अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार के बजट की पूरे देश ने प्रशंसा की है। बजट में एक रुपये का भी नया टैक्स नहीं लगाया गया है। कोविड वैक्सीन के लिए 35 हजार करोड़ का प्रावधान किया है। कांग्रेस देश को बांटने का काम करती है, लेकिन नरेंद्र मोदी एक ऐसे नेता हैं जो सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर सरकार चलाते हैं। सेना का बजट 20 प्रतिशत नए हथियार खरीदने के लिए मोदी सरकार ने बनाया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।